Cheif Warden

चीफ वार्डन

डॉ. एस. कंडासामी

Department of Public Policy, Law and Governance

chiefwarden@curaj.ac.in

(For Hostel Enquiry:- 01463 238510)

Additional Cheif Warden

अतिरिक्त चीफ वार्डन

डॉ ममता रानी

Department of Computer Science

additionalchiefwarden@curaj.ac.in

(For Hostel Enquiry:- 01463 238510)

Hostel Details

छात्रावास विवरण

छात्रावास सं.1(Girls)

Warden Details

वार्डन विवरण

डॉ सुमन तापरील
डॉ मोतिनवा नायक

छात्रावास सं. 2(Girls)

Warden Details

वार्डन विवरण

डॉ शाज़ी अहमद
डॉ. ऋतू सिंह

छात्रावास सं. 4(Girls)

Warden Details

वार्डन विवरण

डॉ हेमलाता मंगलानी
डॉ. नेहा अरोड़ा

छात्रावास सं. 5(Boys)

Warden Details

वार्डन विवरण

डॉ. संजय कुमार पटेल
डॉ सत्यनारायण मूर्ति डोगगा
डॉ मुज़मिल हुसैन

छात्रावास सं. 6(Boys)

Warden Details

वार्डन विवरण

डॉ. नरेंद्र कुमार
डॉ गोविंद सिंह
डॉ. जय प्रकाश त्रिपाठी

छात्रावास सं. 7(Boys)

Warden Details

वार्डन विवरण

डॉ. रवि शरण
डॉ. संजय कुमार
डॉ प्रमोद कुमार नायक

छात्रावास

घर से दूर एक घर "। यही है कि हमारे छात्रों को परिसर में रहने का अनुभव है। विद्यार्थियों को उत्कृष्ट गड़बड़ी सुविधाएं, चिकित्सा सुविधाएं, खेल सुविधाएं, वाई-फाई सक्षम परिसर, छात्र-संकाय बातचीत के लिए अनौपचारिक माहौल को बढ़ावा देने के अलावा प्रदान किया जाता है। हॉस्टल प्रवेश और प्रशासन से संबंधित है।

संस्थान मान्यता देता है कि सभी छात्रों और माता-पिता के लिए एक प्रमुख चिंता आवास और भोजन की उपलब्धता और गुणवत्ता है। लड़कों और लड़कियों के लिए अलग हॉस्टल हैं। दो पूरी तरह से सुसज्जित हॉस्टल हैं; लड़कों के लिए एक और लड़कियों के लिए एक। हॉस्टल (लड़कों / लड़कियों) में सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, 24 घंटे सुरक्षा गार्ड उपलब्ध हैं।

प्रत्येक कमरे में सुविधाओं को कोट, अध्ययन टेबल, पर्दे और भंडारण स्थान के साथ सुसज्जित किया जाता है। बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराई जाती हैं और डीटीएच और टेबल टेनिस के साथ एलसीडी टीवी के रूप में मनोरंजन सुविधाएं प्रत्येक हॉस्टल के आम कमरे में उपलब्ध हैं। वॉली बॉल, टेबल टेनिस, लॉन टेनिस, क्रिकेट, शतरंज बोर्ड, बैडमिंटन जैसी खेल सुविधाएं हॉस्टल में उपलब्ध हैं। हॉस्टल में मेडिकल सुविधाएं और फर्स्ट एड बॉक्स उपलब्ध हैं।

छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए परिस्थितियों को सुलझाने के लिए छात्रावासों के साथ-साथ आस-पास के आवास को बनाए रखने के लिए विशेष देखभाल की जाती है। प्रत्येक हॉस्टल से जुड़ी पूरी तरह से वातानुकूलित गड़बड़ी है जो पूरी तरह से कुरजा मेस समितियों के माध्यम से छात्रों द्वारा शासित है। वार्डन छात्रों को समय-समय पर सलाह देते हैं। छात्र मेस कमेटी एक किफायती मूल्य पर बहुत ही हास्यास्पद और स्वादिष्ट भोजन सुनिश्चित करता है। प्रत्येक गड़बड़ी छात्र मेस कमेटी द्वारा प्रबंधित की जाती है जिसमें प्रत्येक सदस्य को 2 सदस्य होते हैं जो किराए पर मिलने वाले नौकरियों की सहायता करते हैं। प्रत्येक हॉस्टल के लिए एक आम कमरा है, जिसमें एचडी एलसीडी टीवी की सुविधा है जिसमें डीटीएच, हिंदी और अंग्रेजी समाचार पत्र और टेबल टेनिस, शतरंज, कैरम इत्यादि जैसे इनडोर गेम्स हैं। रिवर्स ऑस्मोसिस के साथ इलाज किया जाने वाला पानी प्रत्येक छात्रावास और गंदगी में उपलब्ध है उपलब्ध हैं। हॉस्टल में छात्रों को प्रदान की जाने वाली अन्य सुविधाएं निम्न में शामिल हैं:

  •  लड़कों और लड़कियों के छात्रावासों में पृथक राज्य कला जिमनासियम 
  •  लड़कों और लड़कियों के छात्रावासों में आम पढ़ने के कमरे की व्यवस्था
  •  रेफ्रिजरेटर और माइक्रोवेव इत्यादि जैसी सुविधाओं के लिए प्रस्तावित आम रसोईघर
  •  दोनों हॉस्टल के लिए केंद्रीय शीतलन प्रणाली प्रगति पर है
  •  बाथरूम में गर्म पानी चलाने का प्रावधान